~Whatsapp ~status~~


हेलो दोस्तो आप सब कैसे हैं 🤔🤔🤔🤔🤔🤔
मेरे प्यारे दोस्तों प्लीज यह मैसेज पूरा पढ़ना ......✍🏻
अगर अच्छा लगे तो प्लीज प्लीज इसे शेयर करना ना भूलें 👍🏻👍🏻👍🏻👍🏻👍🏻

अगर आप अपनी मां से प्यार करते हैं 🤔🤔
तो आज उस मां के लिए एक शेयर तो बनता है इस मैसेज के लिए👌🏻👌🏻👌🏻
एक मां अपने बेटे से कहती हैं..✍🏻
बेटा मैं जब बूढ़ी हो जाऊंगी तो मैं भी तुम्हारी तरह हो जाऊंगी..✍🏻


मैं तेरे नींद के लिए सारी सारी रात जागती थी कि कहीं तू जाग न जाए🤔🤔🤔😰

मां रो रो कर कहतीहै😰😰😰

बेटा जब मैं बूढ़ी हो जाऊंगी तो मुझे भूल मत जाना घर में किसी कोने में रख लेना..........✍🏻

बेटा जब तू बीमार होता था तो मैं सारी रात तेरे लिए जागती थी और रोती रहती भगवान से प्रार्थना करते कि तू जल्दी ठीक हो जाए........✍🏻


जब बेटा मैं बीमार हो जाऊं तो मेरे लिए बस दवा ला देना..............✍🏻



बेटा जब तू चल नहीं पाता था तो मेरी अंगुली पकड़ कर चलता था🤔🤔🤔

बेटा जब मैं बूढ़ी हो जाऊं और चल ना पाऊं तो थोड़ा सा सहारा दे दे ना............✍🏻


मां रो कर कहती है😰...✍🏻



जब बेटा तुझसे गलती होती थी तो मैं उसे नजरअंदाज कर देते थे और कुछ नहीं कहते🤔🤔🤔

अगर मुझसे गलती हो जाए तो मुझे माफ़ कर देना....✍🏻✍🏻
कृपया करके मेरे प्यारे मित्रों .....✍🏻
इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ....✍🏻
ताकि हर बेटा अपनी मां को समझें और उससे प्यार करें धन्यवाद....✍🏻
Please flaw Facebook peg

https://www.google.com/adsense/signup/new/lead?subid=ww-ww-et-HC_entry&utm_source=internal&utm_medium=et&utm_campaign=adsense-help-acq&utm_term=https://goo.gl/gmBtKF&utm_content=HC-ART-ID-9726&hl=hi&referer=https://support.google.com/adsense/answer/9726?hl%3Dhi%26ref_topic%3D1319756



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Welcome dear friend in students life masti

1000 से 10000 पर मंथ कमाए 5 मिनट में WhatsApp स्टेटस से।